‘Gagan Anand’ Biography in Hindi

गगन अरोड़ा भारतीय टेलीविजन उद्योग में एक अभिनेता हैं। उनका जन्म हरियाणा के करनाल में हुआ था। बाद में वह टेलीविजन उद्योग में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई, महाराष्ट्र चले गए। वह चंडीगढ़, भारत में नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन डिज़ाइनिंग में गए।

गगन अरोड़ा को अभी हाल ही मे ZEE5 की वेब सीरीस बिच्छू का खेल मे लिया गया है.

गगन ने स्टार प्लस के “एक वीर की अरदास वीरा” (2013-2015) के साथ टेलीविजन उद्योग में अपनी शुरुआत की थी।

एक वीर की अरदास वीरा में 5 साल का लड़का रणविजय सिंह अपने माता-पिता रतन और सम्पूर्णान सिंह के साथ रहता है। सम्पूर्णान, जो कि प्रीतमपुरा गाँव का सरपंच है, अपनी मालकिन अमृता और अपनी नाजायज़ नवजात बेटी को लेकर आता है। रतन द्वारा अपमानित और शर्मिंदा, सम्पूर्णान और अमृता दोनों उसके दरवाजे पर अपने शिशु को छोड़ कर चले गए। रणविजय को वयस्कों के इतिहास के बारे में जानकारी नहीं है, वह शिशु को लेता है और मां की तरह उसकी देखभाल करते हुए उसका नाम वीरा रखता है। वह जल्द ही उसे अपनी शिक्षा पूरी करने के लिए शहर भेज देता है क्योंकि वह एक जीवंत और बहादुर लड़की बन जाती है।

बाद में उन्होंने सोनी इंडिया के “पेशवा बाजीराव” (2016-2017) में एक भूमिका निभाई और उन्होंने स्टार प्लस के “ये है मोहब्बतें” (2017) में काम किया। गगन को तस्वीरें क्लिक करना बहुत पसंद है और वह फ़ेसबुक पर एक फ़ोटोग्राफ़ी पेज भी चलाता है, जहाँ वह विभिन्न मॉडलों की तस्वीरें क्लिक करता है और कई फोटोशूट करता है। “

Leave a Comment